नई दिल्‍ली। हीरा व्‍यापारी नीरव मोदी द्वारा पंजाब नेशनल बैंक के साथ की गई 11,400 करोड़ की धोखाधड़ी की खबर इन दिनों सुर्खियों में है. ऐसे मौके पर मीम और चुटकुले बनाने वाले भला कैसे चूक सकते थे. सोशल मीडिया पर चुटली लेने वालों ने नीरव मोदी का ऐसा वीडियो बना डाला है जिसमें वो अपने दिल की बात देश से कह रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ का गाना ‘आज से तेरी सारी गलियां मेरी हो गईं’ इन दिनों काफी हिट चल रहा है. नीरव मोदी के बहाने इसी गाने के तर्ज पर एक पैरोडी बनाई गई है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त हिट हो रही है. इस पैरोडी लाइनें हैं- ‘आज से सारे खर्चे तेरे हो गए, आज से यूएस घर मेरा हो गया..’ ये मजेदार पैरोडी सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.


बता दें कि सीबीआई और ईडी की कड़ी कार्रवाई के बीच नीरव मोदी ने ‘चोरी और सीनाजोरी’ वाली बात को सच साबित कर दिखाया है. नीरव मोदी ने पीएनबी को लोन का पैसा चुकाने से साफ इनकार कर दिया है. नीरव मोदी के द्वारा पीएनबी को लिखी चिट्ठी सामने आई है, इस चिट्ठी में नीरव मोदी ने कहा है कि इस मामले को जनता के बीच लाकर पीएनबी ने लोन की रकम चुकाने के लिए उसके सामने सभी रास्ते बंद कर दिए हैं. इस वजह से नीरव मोदी के बिजनेस को काफी नुकसान पहुंचा है. नीरव मोदी ने कहा कि अब उनके लिए पैसा चुकाना संभव नहीं है.

पढ़ें- सरकार के हरकत में आने से पहले ही फरार हो गया नीरव मोदी और उसका परिवार

नीरव मोदी ने पीएनबी को लिखी इस चिट्ठी में ये भी कहा है कि जो रकम उसके ऊपर बकाया बताई गई है, उसका आंकड़ा काफी बढ़ाकर दिखाया गया है. नीरव मोदी ने चिट्ठी में लिखा है कि कुल बकाया रकम 5000 करोड़ से भी कम है. नीरव मोदी ने चिट्ठी में साफ साफ कहा है कि वो इसे चुका पाने की स्थिति में नहीं है.