पटना: अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को पटना हवाई अड्डे पर अब अति विशिष्ट व्यक्ति के रुप में सुरक्षा जांच से छूट नहीं मिलेगी. यहां के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे के निदेशक राजेंद्र सिंह लाहौरिया ने सोमवार को कहा कि सिन्हा को अपना वाहन अंदर तक लाने के अलावा जांच से छूट प्राप्त थी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘सिन्हा को एक अवधि के लिए ये सुविधाएं प्राप्त थीं, जो इस साल जून में समाप्त हो गयी. उस अवधि को बढ़ाने के लिए कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ.’

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर हमला, ‘प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता’

हवाई अड्डे के निदेशक पूर्व केंद्रीय मंत्री को दी जा रही सुविधाओं के बारे में पूछे गये सवाल का जवाब दे रहे थे. सिन्हा लोकसभा में पटना साहिब सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह पिछले कुछ समय से केंद्र की मोदी सरकार और वर्तमान भाजपा नेतृत्व की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. ऐसी अटकलें है कि यदि भाजपा पटना साहिब से किसी अन्य उम्मीदवार को अगले साल लोकसभा चुनाव में उतारती है तो सिन्हा किसी अन्य दल के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- GST यानी ‘गइल सरकार तोहार’, नोटबंदी था एक शख्स का फैसला, केजरीवाल सच्चे

बता दें कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं. इसके बाद भी वह काफी मुखरता से बीजेपी की आलोचना करते हैं. अक्सर अन्य पार्टियों के कार्यक्रम में शामिल होते हैं. माना जाता है कि बीजेपी उनसे प्रत्यक्ष रूप से नाराज रहते हैं, हालांकि इस बारे में बीजेपी ने कभी भी कोई बयान नहीं दिया.