नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्सट्रेस पायल रोहतगी को बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपनी गिरफ्तारी के बारे में पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके जानकारी दी. पायल की यह गिरफ्तार पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर टिप्पणी के संबंध में की गई है. बूंदी पुलिस ने भी पायल रोहतगी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि पायल के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.”

जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने हाल ही में देश के स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू पर टिप्पणी की थी. इसके बाद पायल के खिलाफ बूंदी के सदर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. इसके साथ ही उनपर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए गए थे.

गिरफ्तारी के बाद पायल ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मुझे मोती लाल नेहरू के वीडियो पर टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि मैने इस वीडियो में जो भी कहा वह गूगल से जानकारी लेकर कही थी. उन्होंने कहा पुलिस की इस कार्रवाई ने बोलने की आजादी को मजाक बना कर रख दिया है.

आपको बता दें कि पायल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएमओ इंडिया और गृह मंत्रालय को भी टैग किया था. अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली पायल ने इस वीडियों को सोशल मीडिया में 21 सितंबर को शेयर किया था. इस वीडियों में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी मोती लाल नेहरू, देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को लेकर आपत्ती जनक टिप्पणी की थी.