जम्मू: जम्मू से पीडीपी का एक शिष्टमंडल सोमवार को श्रीनगर में पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती से मिलेगा. महबूबा मुफ्ती फिलहाल श्रीनगर में नजरबंद हैं. गौरतलब है कि जम्मू से नेशनल कांफ्रेंस के 15 सदस्यीय शिष्टमंडल की श्रीनगर में नजरबंद पार्टी अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से भेंट के बाद पीडीपी ने यह घोषणा की है.

 

पीडीपी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता फिरदौस टाक ने बताया कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के शिष्टमंडल का नेतृत्व महासचिव वेद महाजन करेंगे. पांच अगस्त के बाद पीडीपी नेताओं की मुफ्ती के साथ यह पहली बैठक होगी. पांच अगस्त को संविधान के अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को समाप्त किए जाने के बाद से ही कई नेताओं को नजरबंद रखा गया है. टाक ने कहा कि पीडीपी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से अनुरोध किया है कि वह जम्मू से पार्टी के एक शिष्टमंडल को मुफ्ती से मिलने की अनुमति दें. हमें बताया गया है कि अनुमति मिल गयी है.

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला से मिले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, कहा- जो हुआ उससे दुखी हैं पूर्व सीएम

श्रीनगर कौन-कौन जाएगा, हो रही चर्चा
टाक ने कहा कि सोमवार को पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए श्रीनगर कौन-कौन जाएगा इस पर चर्चा चल रही है. संभवत: 15 से 18 सदस्य इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होंगे. (इनपुट एजेंसी)