मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी जिससे ऑटोरिक्शा में सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिलाधिकारी आलोक कुमार के साथ घटनास्थल पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि ऑटोरिक्शा में सवार लोग, हैदराबाद से आई एक ट्रेन से उतरकर अपने गांव जा रहे थे. मृतकों में ऑटोरिक्शा चालक भी शामिल है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

बिहार में छठ के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में 18 बच्चों सहित 30 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग हैदराबाद में काफी लंबे अरसे से रह रहे थे. रिश्ता तय करने के लिए ये लोग गांव आ रहे थे जहां वह मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतरे. यहां उतरने के बाद उन्होंने गांव सहिलाबल्ली जाने के लिए ऑटो किया. दादर पुल के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मारते हुए रौंद दिया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक बरामद कर लिया है.

मृतकों की पहचान धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी और बेटा बिरजू व साजन कुमार के रूप में हुई है. एक मृतक की पहचान अबतक नहीं हो सकी है. वहीं, मृतक धर्मवीर पासवान की बेटी माधवी और सोनी जख्मी हैं. इनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. एक अज्ञात मृतक चालक हो सकता है.