नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके स्थित प्रेम नगर पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को आत्मदाह करने की कोशिश की. उसने अपनी शिकायत पर कथित तौर पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर यह कदम उठाया. प्रेम नगर के रहने वाले आशू आर्य घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसने पूरी घटना को संभवत: फेसबुक पर भी लाइव भी करने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने कहा कि जब उन्होंने वीडियो लिंक खोलने की कोशिश तो वह पहले से ही ब्लॉक था.

‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर BJP कार्यकर्ता को मारी गोली: पार्टी का दावा

पुलिस के मुताबिक आशू और उसके पिता याद राम आर्य का दो भाइयों, अमरदीप डबास और हर्षदीप डबास से मंगलवार शाम करीब साढ़े आठ बजे झगड़ा हो गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में आशू ने पुलिस को बुलाया और दोनों भाइयों पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए प्रेम नगर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई. अधिकारी ने कहा कि घटना स्थल पर हवलदार संदीप सिंह गया था और उसी दिन हाथ की हड्डी टूटने की वजह से वह छुट्टी पर चला गया.

उन्होंने कहा कि आशू शुक्रवार दो बजे पुलिस थाने आया और अपने शरीर पर केरोसीन तेल छिड़क कर आग लगा ली. उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

प्रेमिका के साथ रहने के लिए शादीशुदा व्यक्ति ने किया ये घिनौना नाटक, भंडाफोड़ हुआ तो सब रह गए हैरान