पाकिस्तान के काली करतूत की पोल अब खुद उसके बड़े नेता खोलने लगे हैं। भारत हमेशा दावा करती आई है की पाकिस्तान किस तरह से अपने जमींन पर कैसे आतंकियों का पाल पोश के ट्रेनिग दे रही है। और उन्हें भारत में नुकसान पहचानें के लिए भेजा करता है। अब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने खुद काबुल किया है की पाकिस्तान खुद भारत के खिलाफ आतंकियों पैसा और ट्रेंनिग देता है।

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने अपने ही देश और अपनी काली करतूतों उजागर उस वक्त किया जब वो एक पाकिस्तान के चैनल में इंटरव्यू देने पहुचें थे। परवेज मुशर्रफ ने कहा की पाकिस्तान में आतंकीयों को ट्रेनिंग और उन्हें आर्थिक सहयता करता है ताकि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद बरकरार रहें। मुशर्रफ ने कहा की लश्कर-ए-तैयबा और हक्कानी नेटवर्क जैसे आतंकवादी संगठन को भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने खड़े किये हैं और मुंबई के 26/11 के मास्टर माइंड हाफिज सईद को तो पाकिस्तान में एक स्टार की तरह माना जाता है। यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव चुनाव: तीसरे चरण का मतदान शुरू, वोटरों की लगी लंबी कतारें

परवेज मुशर्रफ ने कबूला की पाकिस्तान में ही आतंकी ओसामा बिन लादेन को तैयार किया गया था। ताकि सोवियत संघ से वो लड़ें लेकिन हालात तब विपरीत हो गए जब उनके ही पाले हुएं आतंकी अब उनपर ही हमला करने लगें हैं। कश्मीर को पाने के लिए पाकिस्तान ने इन पुरे आतंकियों को तैयार किया था। भारत ने हमेशा से दावा किया था की पाकिस्तान अपने यहां किस तरह से आतंकियों के ट्रेनिंग कैम्प चला रहा है और हिंदुस्तान में ब्लास्ट , आतंकी हमले करवा के यहां के अमन चैन को छिनना चाहता है।