नई दिल्‍ली: संसद में जब एक ओर सत्‍ता और विपक्ष के बीच गर्मागरम बहस जारी थी, तो दूसरी तरफ पीएम मोदी की ऐसी बच्‍चों के प्रति प्रेम से भरी दो फोटो सामने आईं, जिनमें भरपूर ताजगी, ऊर्जा और आनंद दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल हो गई हैं. वैसे तो पीएम नरेंद्र मोदी को बच्‍चों के प्रति प्रेम वैसे तो आम तौर पर काफी देखने को मिलता रहा है, लेकिन उनका बच्‍चों से खास लगाव की ये फोटो बेहद खास हैं.

पीएम मासूम बच्‍चे को संसद में अपने कक्ष में खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पीएम ने इस फोटो को इंस्‍टाग्राम में शेयर करते हुए लिखा है, ”एक बहुत खास दोस्‍त मुझसे मिलने आज संसद में आया”.

आपके मन में पीएम के साथ वायरल हुई बच्‍चे के साथ दो फोटो के बारे में जरूर जानने की आकांक्षा होगी कि आखिर ये बच्‍चा किसका है. पीएम जिस बच्‍चे को खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वे पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद सत्‍यनारायण जटिया के पोते का है. एक अन्‍य फोटो में पीएम के साथ राज्‍यसभा सदस्‍य जटिया और उनके बेटे और बहू भी नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया में बच्‍चे को गोद में खिलाते हुए पीएम मोदी की ये फोटो वायरल होने के बाद हजारों लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. बता दें कि पीएम को जब भी मौका मिलता है तो वो समय-समय पर छात्रों और बच्‍चों से मिलते रहते हैं. बता दें कि एक सर्वे के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी भारत में सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले व्‍यक्‍तियों की सूची में टॉप पर हैं.