PM Modi ने चेतावनी देते हुए सांसदों से कहा-बच्‍चों की तरह बार-बार समझाना अच्‍छा नहीं, सुधर जाएं, नहीं तो...

भाजपा के संसदीय दल की बैठक में PM Modi ने चेतावनी देते हुए सांसदों से कहा-संसद में उपस्थित रहें. बच्चों की तरह बार-बार आपको समझाना अच्छा नहीं लगता, खुद में बदलाव लाएं, नहीं तो बदलाव आ जाएगा.

Advertisement

PM Modi: संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है और इसके दौरान भाजपा सांसदों की गैरहाजिरी पर पीएम मोदी ने सख्त रुख अख्तियार किया है. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में उन्‍होंने चेतावनी के लहजे में कहा कि सदन में सभी सांसदों को रहना चाहिए. चाहे कोई बिल हो या ना हो. सांसद अपने में परिवर्तन लाएं नहीं तो परिवर्तन अपने आप हो जाएगा. पीएम ने सांसदों से कहा, 'कृपया संसद और बैठकों में नियमित रूप से उपस्थित रहे. बच्‍चों की तरह इस बारे में लगातार जोर देना मेरे लिए अच्‍छा नहीं है. अगर आप खुद को नहीं बदलते हैं तो आने वाले समय में खुद बदलाव होंगे.'

Advertising
Advertising

संसद के सत्र में उपस्थित रहें, खुद को स्वस्थ रखें सांसद

मंगलवार की सुबह भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता पीएम नरेंद्र मोदी ने की. आज की इस बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के सांसदों से सख्त लहजे में कहा कि वो मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें और लोगों के हित में काम करें. पीएम मोदी ने सत्र के दौरान संसद में ना आने वाले सांसदों को जमकर फटकार लगाई है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है.

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा-13 को मैं काशी जा रहा हूं...

पीएम मोदी ने कहा, '13 को मैं काशी जा रहा हूं...पहली बार आप सबके मैं वहां आने को नहीं कहूंगा...क्योंकि अभी संसद चल रही है. इसलिए आप सभी को संसद में रहना चाहिए...आप सब अपने अपने क्षेत्र में यही से रहकर लोगों को काशी कार्यक्रम बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करनी चाहिए.' उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा, मैं 14 दिसंबर को चाय पर चर्चा भी करूंगा. बनारस के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चाय पर मिलूंगा.

पीएम का यह सख्‍त रुख ऐसे समय सामने आया है जब संसद के शीत सत्र में विपक्ष एकजुटता दिखाते हुए सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है. विपक्ष की ओर से नगालैंड फायरिंग और सांसदों के निलंबन सहित विभिन्‍न मुद्दों पर सरकार को घेरा जा रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 12:17 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 12:18 PM IST

Topics