नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने गृह राज्य गुजरात में 23 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सौराष्ट्र क्षेत्र के जूनागढ़ नगर में जनसभा की. इस दौरान उन्‍होंने लोगों से पूछा कि आपके बेटे ने, इस चौकीदार ने जो सरकार चलाई वो देखकर आपको गर्व है क्या? भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा आपको गर्व है क्या? आपका ये चौकीदार चौकन्ना है. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है. वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला.

 

जूनागढ़ की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर गरीबों और गर्भवती महिलाओं का पैसा लूटने का आरोप लगाया. कहा कि कांग्रेस गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीनकर के अपने नेताओं का पेट भर रही है. कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है. मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं.

 

कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया था, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है. प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता. कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन भर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ.

जूनागढ़ के बाद सोनगढ़ तालुका के गुनसडा में रैली
बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के एकदिवसीय दौरे के दौरान सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. मोदी की पहली रैली सौराष्ट्र क्षेत्र के जूनागढ़ नगर में हो रही है, जबकि दूसरी रैली दक्षिण गुजरात के आदिवासी बहुल तापी जिले के सोनगढ़ तालुका के गुनसडा गांव में होगी. बता दें कि भाजपा ने 2014 में राज्य की 26 लोकसभा सीटों में से सभी पर जीत दर्ज की थी.