Bihar Assembly Election 2020: बिहारी के चुनावी समर में आज पीएम मोदी की एंट्री हो रही है. पीएम मोदी अब से कुछ ही देर में अपनी पहली सभा करेंगे. कोरोना संकट के बीच हो रहे इस चुनाव में आज सबकी नजर पीएम मोदी के भाषण पर है. वह आज राज्य में तीन जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. उनकी सासाराम, गया और भागलपुर में चुनावी रैली होगी.Also Read - Pariksha Pe Charcha 2022: परीक्षा पे चर्चा के लिये रजिस्‍ट्रेशन की आज आखिरी तारीख, जल्‍दी करें

सुबह 11 बजे सासाराम में उनके साथ मंच पर सीएम नीतीश कुमार भी होंगे. जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल सहित अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे. सासाराम की रैली से भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे. Also Read - Republic Parade 2022: उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में नजर आए PM मोदी, निकाले जा रहे हैं सियासी मायने

Also Read - 73rd Republic Day: PM मोदी ने नेशनल मेमोरियल वॉर पहुंचकर शहीदों को किया नमन

Live Updates

  • 11:44 AM IST

    पीएम आज भागलपुर और गया में चुनावी सभा करने वाले हैं.

  • 11:44 AM IST

    पीएम ने कहा कि बिहार के विपक्षी दल सीमा की रक्षा में लगे अपने बेटों-बेटियों का अपमान कर रहे हैं.

  • 11:43 AM IST

    पीएम ने पूरे भाषण में राजद पर खूब निशाना साधा. उन्होंने जनता से पूछा कि आप जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने का फैसला हमने किया, लेकिन अब ये इसे पलटने की बात कर रहे हैं.

  • 11:42 AM IST

    पीएम ने कहा कि सोन नदी पर पुल का काम तेजी से चल रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार से झारखंड से जोड़ने के लिए पुल का निर्माण चल रहा है.

  • 11:41 AM IST

    आज NDA के सभी दल मिलकर आत्मनिर्भर, आत्मविश्वासी बिहार के निर्माण में जुटे हैं. बिहार को अभी भी विकास के सफर में मीलों आगे जाना है. जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है. बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है.

  • 11:39 AM IST

    बिहार को आत्मनिर्भर बनाने के लिए नीतीश के नेतृत्व मे एनडीए की सरकार बनाने की जरूरत है.

  • 11:38 AM IST
    पीएम ने कहा कि बिहार के सपूत गलवान घाटी में तिरंगे के खातिर शहीद हो गए, लेकिन भारत माँ का माथा नहीं झुकने दिया. पुलवामा हमले में भी बिहार के जवान शहीद हुए, मैं उनके चरणों मे शीश झुकाता हूं और उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं.
  • 11:37 AM IST

    पीएम ने इन शब्दों के साथ अपने भाषण की शुरुआत की.

  • 11:37 AM IST
    भारत के सम्मान बा बिहार
    भारत के स्वाभिमान बा बिहार
    भारत के संस्कार बा बिहार
    संपूर्ण क्रांति के शंखनाद बा बिहार
    आत्मनिर्भर भारत के परचम बा बिहार
  • 11:32 AM IST

    पीएम ने कहा कि बिहार की जनता तय कर चुकी है कि जिसने उन्हें बीमारू राज्य बनाया उनको वह पास नहीं आने देगी.