आज संसद में तीन तलाक बिल पेश होना है. बिल पेश होने से पहले बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग हुई. इस मीटिंग में प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत की. पीएम ने इस दौरान अपने सांसदों को नसीहत दे डाली.

पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसदों को नरेंद्र मोदी एप का इस्तेमाल करना चाहिए. मोदी ने कहा कि वह कई बार सुबह सांसदों को गुड मॉर्निंग के मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं. लेकिन कुछ सांसदों के अलावा कई तो उसे देखते तक नहीं हैं.

पीएम मोदी इससे पहले भी बीजेपी के सांसदों की क्लास लगा चुके हैं. इसी साल एक बैठक के दौरान मोदी ने कहा था कि आप कुछ नहीं है, मैं कुछ नहीं हूं, जो कुछ भी है वो पार्टी की वजह से है. सांसद में आने के लिए आपको बार-बार कहना पड़ता है. मीडिया में सब कुछ छपता है, आपको जो करना है वो कीजिए 2019 में मैं देखूंगा. उन्होंने कहा कि सांसदों को बार बार संसद में आने के लिए व्हिप क्यों देना पड़ता है.

आपको बता दें कि 31 जुलाई को राज्यसभा में सरकार के सांसदों की अनुपस्थिति के कारण ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा देने के लिए संशोधन को लेकर हुई वोटिंग में विपक्ष का प्रस्ताव पास हो गया था जिससे सरकार की किरकिरी हुई थी.