नई दिल्ली: महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रहे सियासी ड्रामे के खत्म होने के बाद आज यानी रविवार को पीएम ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि पीएम मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. मन की बात का यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे शुरू होगा.

पीएम मोदी का यह कार्यक्रम उस समय हो रहा है कि जब महाराष्ट्र की राजनीति में भूकंप आ गया है. यहां बीजेपी ने अपनी सरकार बनाकर सभी को चौंका दिया है. उम्मीद की जा रही है कि इस बार ‘मन की बात’ में पीएम मोदी महाराष्ट्र में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे पर चर्चा कर सकते हैं. गौरतलब है कि बीते शनिवार देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ली जबकि एनसीपी नेता अजित पवार ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

फडणवीस को CM बनाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, NCP-कांग्रेस, सुनवाई सुबह 11.30 बजे

इसे ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी ऐप पर सुना जा सकता है. एनबीटी पर भी आप इस कार्यक्रम से जुड़े सभी अपडेट्स पाएंगे. पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. गौकतलब है कि मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों के समक्ष देश, विदेश, कृषि और खेल से जुड़ी जानकारियां शेयर करते हैं.