नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र का दौरा करेंगे, जहां वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. महाराष्ट्र से वह कर्नाटक जाएंगे और चुनावी राज्य में कार्यक्रमों एवं रैलियों को संबोधित करेंगे. इसको लेकर पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया. Also Read - मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका, पार्टी के विधायक ने इस्‍तीफा देकर बीजेपी ज्‍वाइन की

पीएम महाराष्ट्र में कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

प्रधानमंत्री आज दोपहर में मुंबई पहुचेंगे और नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के शिलान्यास समारोह के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. मोदी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट – ‘मैग्नेटिक महाराष्ट्र : कन्वर्जेंस 2018’ के उद्घाटन समारोह को संबोधित भी करेंगे. इसके अलावा मुंबई विश्वविद्यालय में वह वाधवानी इंस्टीट्यूट फॉर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री इसके बाद कर्नाटक के लिए रवाना होंगे, जहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. 19 फरवरी को वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए, हैदराबाद में होने जा रही वल्र्ड कॉन्फ्रेन्स ऑन इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री बाहुबली महामस्तकाभिषेक महोत्सव के लिए श्रवणबेलगोला भी जाएंगे.