नई दिल्ली. पूरी दुनिया में लोगों ने नए साल का पूरे जोश और मौज मस्ती के साथ स्वागत किया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को नव वर्ष के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, सबको नव वर्ष की शुभकामनाएं. 2018 हमारे देश के सभी परिवारों और हमारे अनोखे और सुंदर ग्रह के लिए खुशी, दोस्ती और समृद्धि लाए. Also Read - कोरोना वायरस से मुकाबला के लिये पीएम मोदी ने की आपात राहत कोष की घोषणा, अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़

नायडू ने ट्वीट किया, साल 2018 हमारे देश के हर नागरिक के जीवन में शांति, समृद्धि और खुशहाली लाए. उन्होंने आगे कहा, मैं 2018 के आगमन पर हमारे सभी नागरिकों को बधाई व शुभकामनाएं देता हूं और हमें एक शांतिपूर्ण, समृद्ध और सौहार्दपूर्ण समाज के निर्माण के लिए खुद को समर्पित करने का संकल्प लेना चाहिए.


प्रधानमंत्री मोदी ने नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा, आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं. मैं प्रार्थना करता हूं कि यह साल सबके जीवन में खुशी, समृद्धि और बेहतर स्वास्थ्य लाए. गौरतलब हो कि पीएम मोदी ने रविवार को भी अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में सभी को नए साल पर बधाई दी थी. उन्होंने तब कहा था, भारतीय लोकतंत्र 21वीं सदी के नए वोटरों का स्वागत करता है.