नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज नए साल के पहले दिन न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया है. एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को लेकर भी बयान दिया है. पीएम मोदी ने दो टूक कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान ने बॉर्डर पर हमले किए. पीएम मोदी ने कहा ‘एक लड़ाई से पाकिस्तान सुधर जाएगा, ये सोचना बहुत बड़ी गलती होगी. पाकिस्तान को सुधारने में अभी और समय लगेगा.’ बता दें कि भारतीय सेना द्वारा पकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी. इसे भारत की बड़ी सफलता माना गया था, इसके बाद भी पाकिस्तान सीमा पार लगातार सीज फायर का उलंघन करता आ रहा है. सीमा पर युद्ध जैसी स्थिति रहती है.

2019 में पीएम मोदी का पहला इंटरव्यू, कहा- लोकसभा का चुनाव जनता बनाम महागठबंधन होगा

पीएम मोदी ने कहा कि पांच राज्यों में हुए चुनाव के नतीजों को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना और मिजोरम में बीजेपी को कोई मौका नहीं मिला. छत्तीसगढ़ में साफ नतीजे आए, वहाँ बीजेपी को जीत नहीं मिली, लेकिन दो राज्यों में त्रिशंकु विधानसभा थी. 15 साल की एंटी इंकम्बेंसी थी, इसके बाद भी हमारे लोग लड़े. कमी कहां रह गई, इसके लिए चिंतन कर रहे हैं.

इंटरव्यू: पीएम मोदी का राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान, कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही आ सकता है अध्यादेश

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि 2018 एक सफल वर्ष रहा. गरीबों को पांच लाख से अधिक का बीमा दिया गया. ये आयुष्मान भारत योजना के तहत हुआ. इतनी बड़ी संख्या में लोग बीमारियों से जूझ रहे थे, लेकिन अब इलाज करा रहे हैं. ये कोई असफलता नहीं है.