नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज नए साल के पहले दिन न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया है. इसके लाइव अपडेट्स आने शुरू हो गए हैं. 95 मिनट के इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी ने राम मंदिर को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि राम मंदिर पर अध्यादेश तभी आ सकता है जब राम मंदिर से जुड़ी कानूनी प्रक्रिया पूरी होगी.

पीएम मोदी ने कहा कि राम मंदिर को लेकर कानूनी प्रक्रिया बेहद धीमी चली क्योंकि कांग्रेस के वकीलों ने इसमें बाधा उत्पन्न की. मैंने पहले ही कहा है कि बीजेपी इसका समाधान संविधान के दायरे में रहते हुए ही करेगी. पीएम मोदी ने कहा कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में फाइनल स्टेज पर है. कानूनी प्रक्रिया पूरी हो, इसके बाद जो भी हमारी पार्टी से होगा, वो किया जाएगा. राम मंदिर के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज नए साल के पहले दिन न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया है. यह इंटरव्यू स्मिता प्रकाश ने लिया है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शाम 5 बजे एएनआई वायर सर्विस पर यह जारी होगा. ट्वीट कर बताया गया है कि इंटरव्यू 95 मिनट का है. इसके लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. इसके पहले पिछले साल पीएम मोदी ने जी न्यूज चैनल, हिंदी अखबार दैनिक जागरण और अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने अपने तबतक के किए कामों का जिक्र किया था, वहीं आगे के विजन के बारे में भी बताया था. इन तीनों इंटरव्यू में उन्होंने रोजगार से लेकर राष्ट्रवाद तक पर पूछे गए सवालों का बेबाकी से जवाब दिया था.

पीएम मोदी इसके पहले भी मीडिया के दूसरे चैनल्स को इंटरव्यू देते रहे हैं. उन्होंने नेटवर्क 18 और रिपब्लिक चैलन को भी इंटरव्यू दिया है. बता दें कि विपक्षी दल पीएम मोदी पर लगातार आरोप लगाते रहते हैं कि वह मीडिया से बात नहीं करते हैं. इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित दूसरे दलों के नेताओं ने कई मौके पर कहा है कि वह मीडिया से सीधे सवाल का जवाब देने से बचते हैं.