नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 22 दिसंबर को यहां रामलीला मैदान में एक रैली कर भाजपा के प्रचार का शुभारंभ करेंगे. पार्टी ने शनिवार को यह जानकारी दी. पार्टी ने बताया कि इस रैली में अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी शामिल होंगे.

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में संसद ने दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी को मालिकाना हक देने के लिए एक विधेयक पारित किया था. दिल्ली में दो दशक से अधिक समय बाद सत्ता में वापसी की बाट जोह रही भाजपा अनधिकृत कॉलोनियों में आम आदमी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में चुनौती देने की तैयारी कर रही है. दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि सभी 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों, जहां के बाशिंदों को मालिकाना हक दिया गया है, के लोग धन्यवाद रैली में शामिल होंगे.

2015 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली थी मात्र तीन सीट
वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 70 सदस्यीय विधानसभा में महत तीन सीटों पर जीत मिल पाई थी. तिवारी ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता 350 नुक्कड़ सभाएं करेंगे. उन्होंने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के साथ सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में 17 दिसंबर को मोटरसाइकिल रैली निकालेंगे. उन्होंने बताया कि भाजपा नेता धन्यवाद रैली की तैयारियां शुरू करने के लिए उसी दिन रामलीला मैदान में भूमि पूजन करेंगे.