नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकियों के शिविरों को नष्ट किए जाने के बाद पीएम मोदी आज अलग अंदाज में दिखे. दिल्ली के इस्कॉन टेम्पल, इंडिया कल्चरल सेंटर पर गीता आराधना के आयोजन में हिस्सा लेने के लिए पीमए मोदी मेट्रो से पहुंचे. वह खान मार्केट स्टेशन पहुंचे. यहां से मेट्रो में सवार हुए. इस दौरान वह लोगों से मिले. बच्चों को दुलार किया. कई लोगों ने उनके पैर छुए. पीएम मोदी ने कई लोगों से हाथ भी मिलाया. Also Read - लद्दाख गतिरोध: रक्षा मंत्री के बाद पीएम मोदी ने की अजीत डोभाल, CDS जनरल रावत व तीनों सेना प्रमुखों से मुलाकात


वह मेट्रो से ही कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. मेट्रो में आम लोगों के बीच सफर के दौरान पीएम मोदी ने कई लोगों से बातचीत की. उन्होंने कई लोगों से हाथ मिलाया. महिलाओं और बच्चों से मिले. एक बच्चों को उन्होंने गोद में लेकर दुलार किया.


इस्कॉन में हुए कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मानवता के दुश्मनों से धरती को बचाने के लिए प्रभु की शक्ति हमारे हाथ हमेशा रहती है. यही संदेश हम पूरी प्रमाणिकता के साथ दुष्ट आत्माओं, असुरों को देने का प्रयास कर रहे हैं.