पीएम मोदी ने रैली में कहा- असम से पिछली सरकारें सौतेला व्यवहार करती थीं, हमने लोगों का जीवन आसान कर दिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने असम के धेमाजी में एक रैली को संबोधित किया.

Published: February 22, 2021 12:50 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

पीएम मोदी ने रैली में कहा- असम से पिछली सरकारें सौतेला व्यवहार करती थीं, हमने लोगों का जीवन आसान कर दिया

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने असम के धेमाजी में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि हमने असम के लोगों की जिंदगी आसान करने का काम किया है. अब असम के लोगों के लिए दिल्ली के दरवाजे दूर नहीं हैं. पीएम मोदी ने कहा कि हमने किसानों को ध्यान में रखते हुए विकास के कार्य किए. विकास को ध्यान में रखते हुए परियोजनाएं बनाईँ. बेटियों की शिक्षा के लिए बड़े तौर पर काम किए. असम के साथ पहले की सरकारें सौतेला व्यवहार करती थीं. अब ऐसा नहीं हो रहा है.

Also Read:

बता दें कि पीएम मोदी ने असम के लिए कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने युवाओं के भविष्य पर खासा जोर दिया है. नई शिक्षा नीति का लाभ असम को मिलेगा. लोगों का जीवन आसान करने की दिशा में काम किया. सबका साथ, सबका विकास के साथ काम करेंगे.

पीएम ने कहा कि आत्मनिर्भर असम के किसानों, असम के मछुआरे हों, हर किसी के लिए काम कर रहे हैं. असम विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचेगा. असम में बेहद संभावनाएं हैं. एकलव्य स्कूल का लाभ भी असम को मिलेगा. बता दें कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव के लिए तारीखें घोषित होंगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 22, 2021 12:50 PM IST