बदायूं(यू.पी): बदायूं के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली आठ वर्षीय छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक अभिभावक ने मंगलवार को कोतवाली सदर पुलिस को लिखित तहरीर दी. इसमें उन्होंने बताया कि उसका पुत्र कक्षा पांच में और आठ वर्षीय पुत्री कक्षा तीन में पढ़ते हैं.

तहरीर में उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह वह सुबह आठ बजे अपने दोनों बच्चों को स्कूल पहुंचाकर अपनी दुकान चले गए. कुछ देर बाद सुबह करीब दस बजे पत्नी ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी पुत्री के साथ स्कूल में किसी ने गलत हरकत की है. वह आनन-फानन में घर पहुंचे तो उनके पुत्र ने बताया कि स्कूल में प्रबंधक ने उसकी बहन (छात्रा) के साथ अश्लील हरकत की है. पूछताछ में बेटी ने उन्हें यह भी बताया कि प्रबंधक/प्रधानाचार्य स्कूल की अन्य छात्राओं के साथ भी अक्सर अश्लील हरकते करते हैं.

तहरीर में कहा गया है कि बच्ची की शिकायत पर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ स्कूल गए और प्रबंधक से इस संबंध में पूछा तो उन्हें धक्के देकर स्कूल से बाहर निकाल दिया गया. उन्होंने बताया कि स्कूल के अन्य बच्चों ने भी अश्लील हरकत की शिकायत की है. एसपी ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर स्कूल के प्रबंधक/ प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.