नई दिल्लीः ओखला औद्योगिक क्षेत्र के पास नौ सितंबर को न्याधीश की कार से चोरी करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ओखला औद्योगिक क्षेत्र के पास जब ट्रैफिक सिग्नल के पास जज की गाड़ी रुकी हुई थी तभी इन लोगों ने गाड़ी का शीशा तोड़ कर उसमें रखे सामान को चोरी कर के भाग गए थे.

इस घटना के बाद न्यायधीश ने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया और बताया कि चोरों ने पिछले शीशे को तोड़कर उसमें से बटुए, दस्तावेज और डेबिट कार्ड के चोरी होने की बात कही थी. इसके बाद पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए शहर के कई क्षेत्रों में छापेमारी भी की.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली तीन आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की एक टीम ने अरुण (25), सतवेल (25), संजू (22) और रितिक (20) को गिरफ्तार किया और चोरी किए गए एटीएम कार्ड, विजिटिंग कार्ड और घर की चाबी के अलावा और भी बहुत से सामान बरामद किए.

Haryana Assembly Elections 2019: किसी भी राजनीतिक पार्टी का खेल बिगाड़ सकते हैं 22 प्रतिशत युवा

महिला न्यायिक अधिकारी की शिकायत पर ओखला औद्योगिक क्षेत्र थाने में चोरी का मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों को पिछले शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस का कहना है कि यह हमारे लिए एक बड़ी कामयाबी है क्योंकि इससे कई गिरोह के तार जुड़े होने की आशंका है. पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी शहर में इस तरह से चोरी की कई शिकायते आईं थी और अब इन लोगों के पकड़े जाने से पिछली चोरी के भी खुलासे हो सकते हैं.