हाल ही में मुंबई पुलिस ने मुंबई के ही एक बार में रेड की, जहाँ उनके हाथ कुछ ऐसा लगा, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। मुंबई के एक बार में रेड के दौरान पुलिस को एक अजीब सी सुरंग मिली, जिसे खोलने पर उसमे से एक नहीं, दो नहीं, बल्कि २२ लड़कियां मिली।  इस दृश्य को देखकर पुलिस खुद सकते में आ गई। यह तहखाना बाहर से देखने पर एक मेकअप रूम की तरह दिखाई दे रहा था, जिसे खोलने के बाद पुलिस ने 22 लड़कियों को इस बार से छुड़ाया।

कल देर रात जब पुलिस ने बार के इस खूफिया रास्ते  का पता लगाया, तो उन्हें पता चला कि  एक सीक्रेट कमरे में बार गल्र्स को छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने बताया कि यह कमरा इतना छोटा था कि इस कमरे में 10 लोग भी नहीं आ पाते, वहीँ इस बार के मालिक ने २२ लड़कियों को यहाँ छिपा रखा था। यह कमरा चारों ओर से कांच से सजा हुआ था, जिसे देखकर कुछ खास शक नहीं हो सकता।  पर पुलिस की पैनी नज़र से यह सुरंग बाख नहीं सकी और पुलिस ने आकर यह तहखाना खोज निकाला ।

ये भी पढ़ें: डांस बार को शुरू करने में रोड़ा बन रही है महाराष्ट्र सरकार की यह शर्ते

असल में एक एनजीओ ने मुंबई पुलिस में शिकायत की थी कि इस बार में लड़कियों से जबरन गैर-कानूनी काम कराया जाता है। और इसी शिकायत के बाद मुंबई पुलिस की एक टीम ने इस बार में रेड की।