नई दिल्‍ली: ये वीडियो तेलंगाना में रविवार को फॉरेस्‍ट और पुलिस टीम पर हुए हमले का है, जिसका आरोप राज्‍य की सत्‍तारूढ़ तेलंगाना राष्‍ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं पर लगा है. इसमें टीआरएस एमएलए के भाई पर भी हमले का आरोप है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रैक्‍टर में खड़ी फॉरेस्‍ट रेंज ऑफिसर सी अनीता पर कुछ लोग ताबड़तोड़ लाठियों से हमला कर रहे हैं. वहीं, महिला फॉरेस्‍ट अधिकारी रोते, चीखती हुए खुद को बचाने की कोशिश करते हुए नजर आती है, लेकिन हमलावार कुछ ही देर में उन पर कई लाठियां बरसा देते हैं. इस बीच पुलिस और फॉरेस्‍ट टीम जैसे तैसे उन्‍हें बचाकर ले जाते हैं. सूत्रों के मुताबिक फॉरेस्‍ट रेंज ऑफिसर को अनीता को हाथ में फ्रैक्‍टर हुआ है और कई चोटें भी आईं हैं.

ये वाकया कोमाराम भीम आसिफ़ाबाद जिले के कागजनगर कस्‍बे के पास सरसला गांव का है. फॉरेस्‍ट और पुलिस टीम इस गांव की सरकारी जमीन पर राज्‍य सरकार के अभियान के तहत वृक्षारोपण के लिए पहुंची थी.

फॉरेस्‍ट विभाग के करीब 30-40 अधिकारी- कर्मचारी और पुलिस टीम के 30 सदस्‍य सरसला गांव पहुंचे. जब ये ट्रैक्‍टर से जमीन को प्‍लांटेशन के लिए तैयार करने लगे तो गांव के लोगों ने पौधारोपण का विरोध किया.विरोध के बावजूद भी सरकारी अमले में पौधारोपण का काम जारी रखा तो गांववाले पास ही में रहने वाले सिरपुर के टीआरएस विधायक कोनेरू कोनप्‍पा के भाई कोनेरू कृष्‍णा को बुलाकर ले लाए. वह जिला पंचायत में उपाध्‍यक्ष है.

विधायक के भाई ने टीम से बिना कुछ पूछे और बातचीत किए हुए अपने समर्थकों के साथ फॉरेस्‍ट टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले में महिला रेंज अफसर अनीता को कागजनगर जिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है.