नई दिल्ली| दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास रविवार को घने कोहरे के कारण एक कार दुर्घटना में नेशनल लेवल के 5 खिलाड़ियों की मौत हो गई. ये सभी खिलाड़ी पॉवर लिफ्टिंग के थे. इनमें से एक विश्व चैंपियन सक्षम यादव भी शामिल हैं. यह दुर्घटना कार के संतुलन बिगड़ने के कारण हुई. दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर पर खिलाड़ियों की कार नियंत्रण खोकर डिवाइडर से टकराई और फिर एक खंभे से जा टकराई. दिल्ली के सक्षम यादव ने वर्ल्ड पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की जूनियर कैटेगरी में गोल्ड मेडल हासिल कर देश का नाम रोशन किया है.

ये सभी खिलाड़ी पॉवर लिफ्टिंग के हैं. सक्षम यादव ने रूस के मास्को में दिसंबर 2017 में हुई वर्ल्ड कप पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत कर भारत का नाम रोशन किया था. पुलिस ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है.

मृतक सक्षम राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रह चुके हैं. वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं. बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों में हरीश, टिंकू, सूरज तथा एक अन्य शामिल हैं.

ये 6 खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार से किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. जैसे ही इनकी कार दिल्ली से बाहर निकली तभी यह हादसा हो गया.