नई दिल्लीः जेडीयू के नेता प्रशांत किशोर अब आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर काम करेंगे. एएनआई की खबरों के मुताबिक प्रशांत किशोर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आप पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. आपको बता दें कि प्रशांत किशोर जनता दल यूनाइटेड पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. प्रशांत किशोर के बारे में कहा जाता है कि वो जिस भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते हैं उसे सफलता जरूर हासिल होती है.

अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को घोषणा की कि प्रशांत किशोर की राजनीतिक परामर्शदाता कंपनी ‘आई-पैक’ ने उनसे हाथ मिला लिया है.

वहीं दूसरी तरफ यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या प्रशांत किशोर भविष्य में आप पार्टी का हाथ थाम सकते हैं. फिलहाल आम आदमी पार्टी ने भी इस बात की ट्वीट करके जानकारी दी है कि प्रशांत कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति में पार्टी के साथ रहेंगे.

बता दें कि हाल ही में प्रशांत कुमार ने नागरिकता संशोधन विधेयक का भी विरोध किया था. जहां एक ओर सीएम नीतीश कुमार ने इस बिल के पक्ष में केंद्र सरकार का साथ दिया वहीं दूसरी तरफ प्रशांत किशोर ने इसका विरोध किया. इससे पहले प्रशांत कुमार ने एनआरसी के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को घेरा था.

‘इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी’ (आई-पैक) अभी 2021 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बन सकें.