Top Recommended Stories

केरल में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से गर्भवती महिला और उसके पति की मौत

केरल के कन्नूर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिले के सरकारी अस्पताल के पास गुरुवार को एक कार में आग लग गई, जिसमें झुलसकर एक गर्भवती महिला और उसके पति की दर्दनाक मौत हो गई.

Published: February 2, 2023 4:56 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

केरल के कन्नूर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिले के सरकारी अस्पताल के पास गुरुवार को एक कार में आग लग गई, जिसमें झुलसकर एक गर्भवती महिला और उसके पति की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक, पीड़ितों की पहचान जिले के कुट्टीअत्तूर निवासी प्रजीत (35) और उसकी पत्नी रीशा (26) के रूप में हुई है. महिला को प्रसव पीड़ा की होने पर अस्पताल ले जाने के दौरान हादसा हुआ.

Also Read:

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही दमकल व बचाव अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग को पूरी तरह से बुझाकर प्रजीत व रीशा को बाहर निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि कार में छह लोग सवार थे. वाहन में आग लगने पर बच्चे समेत पीछे की सीट पर बैठे चार लोग बाहर निकलने में सफल रहे. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल का दौरा करने के बाद कन्नूर सिटी पुलिस आयुक्त अजित कुमार ने पत्रकारों को बताया, ‘बाकी लोगों को कोई चोट नहीं आई है. अस्पताल में उनकी जांच की जा रही है.’ एक चश्मदीद ने कहा, ‘हम उस समय पूरी तरह से असहाय थे, क्योंकि कार का आगे का हिस्सा तुरंत आग की चपेट में आ गया. हम उन्हें बचाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए क्योंकि हमें लग रहा था कि कार के तेल के टैंक में किसी भी समय विस्फोट हो सकता है.’ उन्होंने बताया कि तकनीकी विशेषज्ञों की जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 2, 2023 4:56 PM IST