कानपुरः शहर के कल्याणपुर इलाके के एक व्यक्ति को पाकिस्तान(Pakistan) के मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल मिलने के बाद कानपुर पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की. पुलिस ने बताया कि कल्याणपुर के राजीव कुमार ने एफआईआर दर्ज करायी है कि उसे पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी दी गयी है.

एसपी पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि राजीव ने जो एफआईआर(FIR) लिखाई है, उसमें उन्होंने खुद को ‘नमो सेना इंडिया’ नामक संगठन का राज्य उपाध्यक्ष बताया है तथा दावा किया है कि वह राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद(Ramnath Kovind) के दूर के रिश्तेदार हैं.

महाराष्ट्रः सरकार बनने के बाद शिवसेना ने पीएम मोदी को बताया बड़ा भाई कहा- छोटे भाई का दें साथ

कल्याणपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने सायबर सेल से मदद मांगी है और इस बारे में वाट्सएप से भी सहायता मांगी जायेगी. राजीव कुमार की सुरक्षा के लिये एक पुलिस सुरक्षाकर्मी को तैनात किया गया है.

एफआईआर दर्ज कराने के बाद राजीव कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें पाकिस्तान के आईएसडी कोड वाले नंबर से वाट्सएप फोन कॉल से धमकी मिली है. उन्होंने बताया, ‘‘फोन करने वाले ने कहा कि तुम प्रधानमंत्री के नाम वाली नमो सेना के साथ जुड़े हो. तुम यह संगठन छोड़ दो वरना तुम्हें और तुम्हारे परिवार को आरडीएक्स(RDX) से उड़ा दिया जायेगा.’’