नई दिल्ली: बीजेपी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार को टीवी चैनलों पर प्रसारित अपने व्यापक एवं विस्तृत इंटरव्यू के जरिए विपक्षी दलों के प्रेरित एजेंडा को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है. कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के साक्षात्कार को फिक्स्ड करार देने और उन्हें संवाददाता सम्मेलन का सामना करने की चुनौती देने के बाद विपक्षी पार्टी पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि वह (कांग्रेस) प्रधानमंत्री की टिप्पणियों के सकारात्मक संदेश को नकारने के लिए व्यग्रता से ओवरटाइम कर रही है.

मैंने जो किया वो सही या गलत, ये जनता तय करेगी, पढ़ें PM मोदी के इंटरव्यू की 25 बड़ी बातें 

राहुल गांधी के ‘गब्बर सिंह टैक्स’ पर बोले पीएम मोदी- जो जैसा सोचता है, वैसा ही बोलता है

दरअसल, इससे पहले कांग्रेस ने कई टीवी चैनलों पर प्रसारित प्रधानमंत्री के साक्षात्कार पर हमला बोला था, जिसके बाद भाजपा प्रवक्ताओं की यह प्रतिक्रियाएं आईं. कांग्रेस ने दावा किया कि साक्षात्कार पूरी तरह से वाक्पटुतापूर्ण था और इसमें ना तो जमीनी हकीकत का जिक्र किया गया और ना ही पहले किए गए वादों पर कुछ कहा गया.

इंटरव्यू: पीएम मोदी की पाक को लेकर दो टूक, कहा- ‘एक लड़ाई से पाकिस्तान सुधर जाएगा, ये सोचना बड़ी गलती होगी’

कोहली ने कहा, ”यह एक व्यापक, विस्तृत और बेबाक साक्षात्कार है जिसमें प्रधानमंत्री ने कुछ समय से मीडिया में छाये रहे विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी है. इस इंटरव्यू ने विपक्षी दलों के प्रेरित एजेंडे और उन निहित हितों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है, जो इस सरकार की छवि और कामकाज को धूमिल करना चाहते हैं.”

पीएम मोदी ने साल के पहले इंटरव्यू में गिनाई सरकार की योजनाएं, चुनावी हार पर कहा- यह विफलता नहीं

भाजपा के एक अन्य प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी समान विचार प्रकट करते हुए कहा, ”कई महीनों से विपक्ष जो झूठी कहानी गढ़ने की कोशिश कर रहा था, उसे प्रधानमंत्री ने महज एक इंटरव्यू में ध्वस्त कर दिया है. यही सच्चाई की ताकत और प्रतिबद्धता है.”

2019 में पीएम मोदी का पहला इंटरव्यू, कहा- लोकसभा का चुनाव जनता बनाम महागठबंधन होगा