नई दिल्ली: हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में दिलीप जोशी, गुरुचरण सिंह और सोनालिका जोशी सहित तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के साथ मुलाकात की. इस टीम के लिए यह किसी गर्व के क्षण से कम नहीं था. क्योंकि इससे उनके शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया भी लगाया जा सकता है कि देश का प्रधानमंत्री उनसे मिल रहा है. बता दें कि ये शो पहले से ही अपनी एक पुरानी स्टार को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि शो में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की वापसी हो सकती है. हालांकि इस बीच पीएम ने भी उनसे मिलकर शो की पॉपुलैरिटी को और भी बढ़ा दिया है.

शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की. इसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम भी शामिल हुई. इस मौके पर पूरी टीम ने पीएम संग सेल्फी भी ली. तारक मेहता की कास्ट के साथ भी पीएम मोदी की फोटो वायरल हो रही है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी के साथ शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी, एक्टर दिलीप जोशी, राज, शैलेश लोधा, सोनालिका जोशी, पलक सिधवानी, कुश शाह आदि नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो पीएम ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम से खास मिशन ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को प्रमोट करने के लिए भी कहा है. अब ये टीम अपने शो के जरिए ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को प्रमोट करेगी.