मेदिनीनगर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को झारखंड के पलामू में रहेंगे. मोदी छह विकास परियोजनाओं की नींव रखने के लिए पलामू जा रहे हैं. इस दौरान जिला प्रशासन ने जनसभा में कोई भी काली वस्तु साथ में लेकर आने पर रोक लगाने वाला परामर्श को वापस ले लिया. यह परामर्श 30 दिसंबर को जारी किया गया था जिसे तीन दिन के भीतर ही वापस ले लिया गया और पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महता ने इसे जारी करने को लेकर खेद जताया. इस आदेश पर विपक्षी पार्टियों ने खूब आलोचना की थी.

बता दें कि इन दिनों राज्य में पैरा टीचर रघुबर दास की सरकार से नाराज होकर अपनी मांगों के सिलसिले में आंदोलन कर रहे हैं. इसी के तहत पुलिस ने एहतियात के तौर पर पांच जनवरी को काली वस्तुओं के उपयोग पर रोक लगा दी थी. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ऐसी आशंका है कि पैरा टीचर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शन करने की कोशिश कर सकते हैं.

कई चीजों की रखेंगे आधारशीला
पीएम की यह आम सभा मेदिनीनगर में चिंयाकी हवाईअड्डा के समीप होनी है. कार्यक्रम बिहार एवं झारखंड की संयुक्त बहुद्देशीय जल परियोजना, उत्तर कोयल जलाशय, मंडल डैम के सिलसिले में है, जहां उक्त तिथि को प्रधानमंत्री मोदी आधार शिला रखेंगे.