कलबुर्गी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि विपक्ष उन्हें हटाने की कोशिश कर रहा है, जबकि वह आतंकवाद, गरीबी और भ्रष्टाचार को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं. मोदी ने यहां एक रैली में कहा, जिस व्यक्ति को 125 करोड़ लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो, उसे किसी से डरने की क्या जरूरत? फिर चाहे वह हिंदुस्तान हो, पाकिस्तान हो, चोर हो या बेइमान हो। भारत और 125 करोड़ लोगों ने यह ताकत दी है. Also Read - PM Modi Announced Startup Fund: देश में स्टार्ट-अप को मिलेगा बढ़ावा, PM मोदी ने की 1,000 करोड़ रुपये के फंड की घोषणा

उन्होंने 26 फरवरी को पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हमलों का हवाला देते हुए कहा, विश्व नए प्रकार के साहस का साक्षी बन रहा है. यह मोदी का नहीं बल्कि भारत के 125 करोड़ लोगों का है. प्रधानमंत्री ने ‘महागठबंधन’ को ‘महामिलावट’ बताया और कहा कि देश को मजबूत सरकार की जरूरत है.

रिमोट नियंत्रित मुख्यमंत्री
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में एक निरीह सरकार है और मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ‘‘रिमोट नियंत्रित मुख्यमंत्री’’ हैं. कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन लोगों की पीठ पर छुरा घोंप कर सत्ता में आया है. मोदी ने राज्य सरकार पर किसानों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि’ योजना लागू करने में सहयोग नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर राज्य दीवार खड़ी करने की कोशिश करेगा तो राज्य के किसान उसे ध्वस्त कर देंगे. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर का विकास उनकी सरकार की प्राथमिकता है.