Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज सुबह 11 बजे मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम के जरिये देश को संबोधित करेंगे. ‘मन की बात’ कार्यक्रम की यह 70वीं कड़ी होगी. इससे पहले प्रधानमंत्री ने पिछले महीने 27 तारीख को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया था. इस संस्करण में पीएम मोदी कोरोना और बिहार चुनाव समेत कई मुद्दों पर बात कर सकते हैं. Also Read - CoronaVirus Vaccine Price: जल्द मिलेगी कोरोना वैक्सीन, क्या होगी कीमत, कैसे लगेगा टीका, जानिए

प्रधानमंत्री ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए देशवासियों से ‘मन की बात’ सुनने की अपील की है. बता दें कि पिछली बार 27 सितंबर को मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने नए कृषि कानून समेत कई मुद्दे पर अपनी बात रखी थी. पीएम ने कहा था कि अपने फल-सब्जियों को, कहीं पर भी, किसी को भी, बेचने की ताकत है, और ये ताकत ही, उनकी, इस प्रगति का आधार है.

मालूम हो कि डीडी भारती पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम का सांकेतिक भाषा संस्करण देख सकते हैं. इसके अलावा, इस कार्यक्रम के क्षेत्रीय संस्करणों को ऑल इंडिया रेडियो के संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों द्वारा पीएम के प्रसारण के तुरंत बाद और उसी दिन रात 8 बजे फिर से प्रसारित किया जाता रहा है.