नई दिल्लीः दिल्ली के रामलीला मैदान में थोड़ी देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा. भाजपा की इस धन्यवाद रैली में पीएम मोदी को सुनने के लिए लाखों पहुंचे हैं. पीएम मोदी के पहुंचने से पहेल पार्टी के कई बड़े नेता मंच में पहुंच चुके हैं. माना जा रहा है कि आज पीएम मोदी इस रैली के माध्यम से पूरे देश में नागरिकता कानून के बारे में संदेश दे सकते हैं.

माना जा रहा है कि ‘धन्यवाद पीएम मोदी रैली’ के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए बिगुल फूंकेंगे. रैली में पहुंचने वाले लोगों ने पीएम मोदी को दिल्ली की 1700 कॉलोनियों को अधिकृत करने लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता मोदी जी के साथ. पीएम मोदी ने ऐतिहासिक काम किया है.


मंच पर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद मीनाक्षी लेखी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ हर्षवर्धन, सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद हंस राज हंस, सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा मौजूद हैं. पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पीएम के आने वाले सभी रास्तों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं.