शिमला: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पंचपुला पुल के पास एक बस के शनिवार शाम को 200 फुट गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 12 यात्रियों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उधर, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और दुर्घटना के पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है.

 

अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा डलहौजी उपमंडल के बानीखेत के पास हुआ है. यह बस डलहौजी से पंजाब के पठानकोट जा रही थी. चंबा की पुलिस अधीक्षक मोनिका भुतुनगुरु ने कहा कि हादसे में कई मुसाफिर जख्मी हुए हैं और मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. उन्होंने बताया कि डलहौजी के पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में एक राहत दल मौके पर पहुंच गया है और बचाव अभियान चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि अंधरे की वजह से राहत अभियान में रूकावटें आ रही हैं.

उधर, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और दुर्घटना के पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है. साथ ही उन्होंने प्रशासन को घायलों को तत्काल चिकित्सा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है.