नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि BJP लगातार हार्दिक पटेल को परेशान कर रही है. वह किसानों के अधिकारों और युवाओं के रोजगार के लिए लड़ते हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ट्वीट के जरिए ये प्रतिक्रिया दी.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके कहा कि BJP लगातार हार्दिक पटेल को परेशान कर रही है. वह किसानों के अधिकारों और युवाओं के रोजगार के लिए लड़ते हैं. कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने लोगों की आवाज़ उठाई है. उनके लिए नौकरी की मांगी है और उनके लिए छात्रवृत्ति की मांग भी की है. उन्होंने किसानों के लिए आंदोलन भी शुरू किए हैं, लेकिन BJP इस सब को देशद्रोह करार दे रही है.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को राजद्रोह के मामले में अहमदाबाद के एक ट्रायल कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुए. इसके बाद शनिवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पटेल ने आरक्षण आंदोलन के दौरान भड़काऊ टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने समर्थकों के बीच कहा था कि आत्महत्या करने के बजाय पुलिसवालों को मारो. 2015 में क्राइम ब्रांच ने पटेल के खिलाफ राजद्रोह के तहत मामला दर्ज किया था.

वहीं हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि 25 अगस्त 2015 को पाटीदार समुदाय की सभा के बाद हुए हिंसक आंदोलन के दौरान अपराध शाखा ने आपराधिक षड्यंत्र के तहत मामला दर्ज किया था. इस संबंध में अपराध शाखा के पास लोगों पर आरोप लगाने और सरकार को उकसाने के लिए दायर आरोप-पत्र में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है.