नई दिल्ली: हरियाणा में सरकार के गठन के लिए भाजपा को समर्थन के बाद जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को फरलो मिलने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को तंज कसते हुए कहा कि ‘भ्रष्टाचार धुलाई मशीन’ चालू है.

उन्होंने चौटाला की फरलो मंजूर होने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘अखिल भारतीय भ्रष्टाचार धुलाई मशीन चालू आहे!’ इसी मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने कहा, ‘ये न्यू इन्डिया है दोस्तों! यहां कुर्सी खतरे मे आते ही सब संभव हो जाता है! न कोई कायदा, न कोई कानून, यहां पर है सिर्फ सत्ता बचाने का जूनून!’

अजय चौटाला फिलहाल हरियाणा में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के साथ जेल में बंद हैं. अजय चौटाला को 10 साल जेल की सजा मिली हुई है.

भाजपा और जजपा ने हरियाणा में मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है. इस सरकार में भाजपा का मुख्यमंत्री और जजपा के कोटे से उप मुख्यमंत्री होगा. रविवार दोपहर मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री पद और दुष्यंत चौटाला उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.