नई दिल्ली: बीजेपी ने राजस्थान के कोटा में एक सरकारी अस्पताल में नवजात शिशुओं की मौत को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को कोटा जाने की चुनौती दी, जहां कांग्रेस की सरकार है. बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा प्रियंका जी मैं कैमरे पर आपसे सीधे पूछता हूं आप कोटा कब जाएगी. मैं आपको कोटा चुनौती देता हूं. मैं चाहता हूं कि आज आज शाम तक कोटा पहुंचेंं.

बता दें कि शुक्रवार को प्र‍ियंका गांधी वाड्रा वाराणसी में सीएएए के विरोध में लोगों से संवाद करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट पर पहुंची हैं.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडियाकर्मियों से कहा, मैं प्रियंका गांधी वाड्रा से पूछता हूं कि वह कोटा कब जाएगी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का धर्मनिरपेक्षता एवं अन्य मुद्दे पर रुख वन वे ट्रैफिक है और वे ऐसे मुद्दों पर चुनिंदा तरीके से बात करती है.

पात्रा ने कहा, प्रियंका जी मैं कैमरे पर आपसे सीधे पूछता हूं आप कोटा कब जाएगी. मैं आपको कोटा चुनौती देता हूं. मैं चाहता हूं कि आज आज शाम तक कोटा पहुंचें. भाजपा प्रवक्ता ने इस संबंध में प्रियंका गांधी के वाराणसी और राजस्थान जाने के कार्यक्रम का भी उल्लेख किया.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आप (प्रियंका) भी मां हैं, आप कोटा जाएं और एक मृत बच्चे को गोद में ले और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोह से इस्तीफा देने को कहें. पात्रा ने कहा कि वह उन तथाकथित उदारवादियों से पूछना चाहते हैं कि क्या इनमें से एक भी वहां गया था .