नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कश्मीर घाटी से पुलिस अधिकारी दविंदर सिंह (Davinder Singh) की गिरफ्तारी को लेकर बृहस्पतिवार को सवाल किया कि सिंह के किसके निर्देशों पर काम कर रहा था. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘‘डीएसपी दविंदर सिंह की गिरफ्तारी से परेशान करने वाले सवाल खड़े हुए हैं जो भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण हैं. यह बहुत अजीब लगता है कि वह न सिर्फ शिनाख्त किए जाने से बचा, बल्कि वह मौजूदा हालात में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में विदेशी राजनयिकों के दौरे के समय उनके साथ रहने जैसे महत्वूपर्ण संवेदनशील ड्यूटी में लगाया गया.’’

प्रियंका गांधी ने सवाल किया, ‘‘वह किसके निर्देशों पर काम कर रहा था?’’ कांग्रेस महासचिव ने कहा, ‘‘पूरी जांच होनी चाहिए. भारत के खिलाफ आतंकी हमले के षड्यंत्र में मदद करना देशद्रोह है.’’ बता दें कि आतंकियों के साथ एक कार से पकड़े गए दविंदर सिंह को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. दविंदर सिंह की भूमिका को लेकर जांच की जा रही है.

बनारस: प्रियंका ने नाव चलाने वाले की बेटी के लिए भेजा शादी का तोहफा, नाविक ने कहा- कई VIP ने सवारी की, लेकिन…

बता दें कि प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में उतरने के बाद सक्रिय हैं. खासतौर से उत्तर प्रदेश की राजनीति में बेहद सक्रिय हैं. वह उत्तर प्रदेश में लगातार दौरों पर रहती हैं. उत्तर प्रदेश की हर बड़ी घटना, बड़े मामलों पर उनकी न सिर्फ नज़र रहती है बल्कि पर मौके पर भी पहुँचती हैं. प्रियंका की सक्रियता को लेकर यूपी की योगी सरकार उन पर निशाना साध चुकी हैं. वहीं, विपक्ष भी उन्हें देखकर हरकत में आया है.