PUB-G Love story: वैसे तो पबजी देश में प्रतिबंधित है, लेकिन पबजी के खिलाड़ियों के बीच गेम खेलते-खेलते प्यार की घटना अजीबोगरीब है. फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर प्यार और शादी की खबरें तो आम हैं लेकिन पबजी पर गेम के दौरान प्यार और फिर प्नेम कहानी में ट्विस्ट की खबर काफी दिलचस्प है. Also Read - Varanasi Covid Guidelines: वाराणसी में भी कोरोना का कहर, गंगा घाट पर जाने का समय तय; DM ने दिये आदेश

दरअसल पबजी खेलते-खेलते एक विवाहित युवती, युवक को दिल दे बैठी और घर-परिवार छोड़कर प्यार की तलाश में हिमाचल से वाराणसी पहुंच गई. लेकिन जब उसने प्रेमी को देखा तो सिर धुन लिया. उसके तो होश ही उड़ गए. Also Read - Himachal Pradesh Covid Guidelines: हिमाचल में एंट्री करनी है, तो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा

मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है. हिमाचल प्रदेश से प्रेमी से मिलने वाराणसी पहुंची विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है. बता दें कि फरवरी माह के पहले हफ्ते में कांगड़ा से एक विवाहिता अचानक गुम हो गई थी, जिसके बाद परिजनों  ने विवाहिता की हर जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस थाना में इस संदर्भ में मामला तक दर्ज करवा दिया था. इसके बाद पुलिस उसकी छानबीन में जुट गई थी और पुलिस को कामयाबी भी मिली. Also Read - PUBG India Release Date 2021: PUBG ने भारत में वापसी को लेकर दिया बड़ा हिंट, क्या सरकार से बन रही है बात?

पुलिस ने लापता महिला को वाराणसी से बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. इस दौरान विवाहिता ने जो अपनी गुमशुदगी की बताई है, वह सबको हैरान करने वाली है.

उसने बताया कि उसे पबजी खेलने का शौक था. इस दौरान पबजी खेलते-खेलते उसकी जान-पहचान वाराणसी के एक युवक से हुई और यह जान-पहचान प्यार में बदल गई. घंटों दोनों एक-दूसरे से बातें करने लगे. बात बढ़ी तो इसके बाद विवाहिता अपने प्यार से मिलने के लिए घर परिवार छोड़कर वाराणसी पहुंच गई, लेकिन जब वहां उसने प्रेमी को देखा तो उसके होश उड़ गए.

महिला ने बताया कि उसने प्रेमी को देखा तो उसके होश उड़ गए, उसने बताया कि वह बच्चा है और 12वीं कक्षा का छात्र है. इसके बाद विवाहिता ने खुद ही अपने परिजनों को फोन कर उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई और इस तरह से इस प्रेम कहानी का अंत हो गया.