Pulwama Encounter: जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने आज शनिवार को पु‍लवामा जिले (Pulwama Encounter) के जंगली इलाके सुबह- सुबह हुए एनकाउंटर दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. अभी सर्च ऑपरेशन जारी है.Also Read - Bihar High Alert: बिहार के 13 जिलों में जारी हुआ हाईअलर्ट, भीड़भाड़ वाले जगह और रेलवे स्टेशन निशाने पर!

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने कहा, मुठभेड़ का सटीक स्थान नामीबिया और मार्सर, सामान्य क्षेत्र दाचीगाम वन के बीच है. 2 अज्ञात आतंकवादी मारे (Two unidentified terrorists were neutralized) गए हैं. आर्मी और पुलिस अपने काम है. अभी तलाशी अभियान (Search operation underway) जारी है. Also Read - Punjab On High Alert: पाकिस्तान समर्थित आतंकी मॉड्यूल के चार सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब में हाई अलर्ट

Also Read - आतंकी मॉड्यूल के खुलासे के बाद अयोध्या में हाई अलर्ट, ID प्रूफ के बगैर नहीं मिलेगी एंट्री

सूचना के आधार पर जब सुरक्षाबलों ने जंगली इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो इस दौरान आतंक‍वादियों की फायरिंग के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, इसके बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार (Two unidentified terrorists were neutralized) गिराया है. विस्‍तृत विवरण की अभी प्रतीक्षा है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी कर रहे दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.