चंडीगढ़: लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) को नए साल के जश्न (New Year Celebration) के लिए होटल ले गया. जश्न मनाने के बीच दोनों में एक तीसरे व्यक्ति को लेकर बहस हुई और शख्स ने प्रेमिका (GirlFriend) की गला दबाकर जान ले ली. प्रेमिका के शव को वह होटल में ही छोड़कर फरार हो गया. करीब 15 दिन पहले हुई इस घटना के बाद शख्स एक न्यूज़ चैनल के दफ्तर में अपना गुनाह क़ुबूल करने पहुंच गया. चैनल ने उसका लाइव इंटरव्यू करना शुरू कर दिया. ये इंटरव्यू देख पुलिस (Punjab Police) तत्काल ही न्यूज़ चैनल के दफ्तर पहुँच गई और शख्स को लाइव शो (Live Show) के दौरान चैनल के स्टूडियो से अरेस्ट कर लिया. बताया जा रहा है कि शख्स इससे पहले भी एक प्रेमिकाओं को शक के चलते मार चुका है.

एक न्यूज चैनल पहुंचा

पिछले 10 वर्षो में बेवफाई के शक में चलते दो महिलाओं की हत्या करने वाले एक व्यक्ति को यहां एक न्यूज चैनल के स्टूडियो से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया है. जब उसने एक लाइव कार्यक्रम के दौरान इन अपराधों को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली. टेलीविजन कार्यक्रम में 31 वर्षीय आरोपी, मनिंदर सिंह, जो एक कैब ड्राइवर है, ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या की बात कबूल कर ली. उसने नववर्ष की पूर्व संध्या पर एक होटल में 27 वर्षीय नर्स सरबजीत कौर की हत्या की थी. पूर्व में हत्या के मामले में दोषी और इन दिनों जमानत पर बाहर सिंह ने 2010 में करनाल में किए गए अपने अपराध को भी स्वीकार कर लिया. मनिंदर ने समाचार चैनल को बताया, “मैंने उसे (सरबजीत कौर) मार डाला, क्योंकि उसका अपनी भाभी के भाई के साथ प्रेम संबंध था.”

लाइव शो के दौरान अरेस्ट

अपने पिछले अपराध की पुष्टि करते हुए, मनिंदर ने कहा कि उसने करनाल में रेणु की हत्या कर दी. उसने कहा, “उसका (रेणु) भी उत्तर प्रदेश के एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.” मनिंदर सिंह को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब कार्यक्रम जारी था, क्योंकि पुलिस स्टूडियो में घुस गई थी. हरियाणा पुलिस ने उसे 2010 में महिला की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया था. उसे एक ट्रायल कोर्ट ने दोषी ठहराया था, लेकिन बाद में उसे पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी.