अमृतसर | पाकिस्तान के विशेष बल की एक टीम ने एलओसी पर दो भारतीय जवानों के साथ बर्बरता हत्या कर उनके सिर काट दिए थे. इस घटना के बाद पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में गुस्सा फुट पड़ा है. पाकिस्तानी सेना की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं. नेता से लेकर अभिनेता तक इस हमले की नींदा करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस मामले पर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने कहा कि भारतीय सेना को दुश्मन के तीन सिर काटने चाहिए. अमरिंदर सिंह खुद एक सेना के जवान रह चुके हैं. उन्होंने तीखे शब्दों में इस हमले की नींदा की है. उन्होंने कहा कि अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से निभाने वाले सेना के जवानों को खतरनाक परिस्थियों में दुश्मनों से निपटने के लिए खुली छूट मिलनी चाहिए. सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि मै सरकार से मांग करता हूँ कि सेना के जवानों के जिसने भी बर्बरता की है उन्हें इसका जवाब मिलना चाहिए.

गौरतलब हो कि जम्मू कश्मीर के पुंछ की कृष्णा घाटी सेक्टर में सोमवार को पाकिस्तान की ओर से हुए हमले में दो भारतीय सैनिकों शहीद हो गए थे. इसमें नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर का नाम शामिल है. पाकिस्तानी सेना की ओर से सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर सीज फायर उल्लंघन किया गया था, जिसमें सीमा पार से पाकिस्तानी सेना गोलीबारी की और मोर्टार दागे. इतना ही नहीं पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए जवानों के सिर काट दिए और शव को क्षत-विक्षत कर दिया.