नई दिल्लीः 97.85 करोड़ रुपए के बैंक घोटाले में पंजाब के मुख्यमंत्री के दामाद के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने निशाना साधा है. कांग्रेस पर पलटवार करते हुए राज्यसभा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह शर्मनाक है कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार ने किसानों की गाढ़ी कमाई का पैसा हड़प लिया. शाह ने ट्वीट किया और लिखा कि पंजाब के मुख्यमंत्री के दामाद ने भारत के मेहनती किसानों के पैसे को हड़प लिया. इससे अधिक शर्मनाक और क्या हो सकता है कि कांग्रेस ने किसानों को लूटा. Also Read - बिहार में कांग्रेस की 'एकला चलो' की होगी रणनीति! 'महा-गंठबंधन' का टूटा अब बंधन

अमित शाह ने सवाल किया कि कांग्रेस ने बैंक में कथित धोखाधड़ी से जुड़ी खबर संबंधी ट्वीट को क्यों हटाया . उन्होंने ट्वीट किया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद के लूट को रेखांकित करने वाले ट्वीट को क्यों हटाया गया. कांग्रेस हमेशा अपनी लूट को रेखांकित करने में आगे रही है, चाहे एनपीए का मामला हो, कर्ज बकाए या विजय माल्या और नीरव मोदी को खुली छूट देने का विषय हो.

शाह ने ओरिएंटल बैंक आफ कॉमर्स में कथित धोखाधड़ी से जुड़ी खबर को भी साझा किया. गौरतलब है कि सीबीआई ने 22 फरवरी को सिम्भावली शुगर्स लिमिटेड, उसके अध्यक्ष गुरमीत सिंह मान, उप प्रबंध निदेशक गुरपाल सिंह एवं अन्य के खिलाफ 97.85 करोड़ की कथित बैंक धोखाधड़ी मामले में मामला दर्ज किया था. गुरपाल सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के दामाद हैं.

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और मोदी सरकार को घेर रहे हैं. राफेल डील में कथित घोटाले के मामले को राहुल ने हर मंच से उठाया है. सोमवार को अपनी कर्नाटक यात्रा के दौरान राहुल ने एक बार फिर राफेल डील और व्यापम स्कैम को लेकर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि गोवा में जब रक्षा मंत्री मछली खरीद रहे थे मोदीजी ने राफेल डील बदल दी.