पंजाब के फरीदकोट में छात्रों के प्रदर्शन के दौरान डीएसपी बलजिंदर सिंह संधू की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों से परेशान डीएसपी के खुद को गोली मार ली. गोली डीएसपी के सर्विस रिवॉल्वर से चली है. वहीं, गोली का छर्रा एक अन्य पुलिस कर्मी पर भी लगा, जिससे वह घायल हो गया. Also Read - Sardool Sikander Dies: पंजाबी गायक Sardool Sikander का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

ख़बरों के अनुसार कुछ दिनों पहले फरीदकोट के जैतों में पुलिस ने दो छात्रों व एक उन्हें मारा गया. इससे गुस्साए छात्रों ने मामले की शिकायत पुलिस उच्चाधिकारियों से की और दोषी पुलिस अधिकारीयों पर कार्रवाई की मांग की थी. मगर, अभी तक कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद आज छात्रों ने प्रदर्शन किया.

इस दौरान मौके पर भीड़ को शांत करने पहुंचे डीएसपी बलजिंदर संधू ने लोगों से एेसा न करने की अपील की. उन्होंने काफी देर तक वहां लोगों को समझाया मगर फिर भी वह शांत नहीं हुए. जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो बलजिंदर संधू अचानक ही परेशान हो गए और उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली.

ख़बरों के अनुसार डीएसपी बलजिंदर संधू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गनमैन को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले की आगे की जांच में पुलिस जुट गई है.