नई दिल्ली: अगर आप सिनेमाघर में जाकर सिनेमा देखना चाहते हैं या फिर आप कोई फिल्म देखने को प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आपको फ्रीम में फिल्म देखने का मौका मिल सकता है. दरअसल पीवीआर सिनेमा (PVR Cinemas) एक ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत पीवीआर ग्राहकों को मुफ्त में टिकट बांट रहा है. लेकिन इसके लिए पीवीआर ने एक शर्त रखी है. दरअसल यह मूवी टिकट केवल उन लोगों को दिए जाएंगे जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है. बता दें कि लोग अधिक से अधिक मात्रा में वैक्सीन लगवाएं इस कारण यह ऑफर लाया गया है. इस ऑफर का नाम JAB रखा गया है.Also Read - Covid-19 Vaccine For Under 12 Years Old Children: 5 से 12 साल के बच्चों के लिए भी आ गया कोरोना टीका, इस तारीख से लगाए जाएंगे!

कब तक मिलेगा फायदा Also Read - Corona Vaccine Guideline: कैसे पता चलेगा आपने जो कोरोना वैक्सीन ली, वो असली है या नकली, ऐसे पहचानें

PVR JAB का ऑफर का लाभ ग्राहक 12 अगस्त तक ले सकते हैं. यह ऑपर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पुड्डुचेरी को छोड़कर अन्य सभी राज्यों में हर पीवीआर सिनेमा में लागू होगा. क्योंकि इन राज्यों में पीवीआर खोलने की अनुमति फिलहाल नहीं है. नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा पीवीआर की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2X अंक अर्जित करने का मौका देने की है. इससे पीवीआर के लॉयल ग्राहकों को फायदा मिलेगा. Also Read - Mumbai News: मुंबई ने बनाया रिकॉर्ड, 1,00,63,497 लोगों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, ये है डिटेल्स

कैसे बुक करें टिकट

बता दें कि यह ऑफर हर तरह की भाषाओं की फिल्मों के लिए लागू होगा. यह ऑफर बेहद सीमित समय के लिए और मूवी देखने वालों को दूसरी बार फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदते समय 150 रुपये तक की छूट दी जाएगी. ऐसे में यदि आप मुफ्त टिकट पाना चाहते हैं तो आप पीवीआर की अधिकारिक वेबसाइट, किसी मोबाइल ऐप या बुक माई शो के माध्यम से अपनी टिकट बुक कर सकते हैं.

पॉपकॉर्म भी मिलेगा फ्री

वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले लोगों को मुफ्त टिकट अपने नजदीकी पीवीआर में तो मिलेगा ही. साथ ही ऐसे लोगों को दो सप्ताह के दौरान एक और पॉपकॉर्न टब की खरीद पर मुफ्त पॉपकॉर्न भी मिलेगा. बता दें कि यह सभी लाभ केवल उन लोगों को ही दिए जाएंगे जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हों.