नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया. राहुल ने उस सर्वे के आधार पर पीएम मोदी पर हमला बोला जिसमें कहा गया है कि भारत महिलाओं के लिए दुनिया में सबसे असुरक्षित देश है. ग्लोबल एक्सपर्ट्स के एक पोल के मुताबिक भारत महिलाओं के लिए दुनिया का सबसे असुरक्षित देश है क्योंकि यहां यौन हिंसा का सबसे अधिक खतरा होता है और बंधुआ मजदूर भी बनाया जाता है. Also Read - Farmers Protest LIVE: पीएम मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ, तोमर, गोयल की चल रही मीटिंग

राहुल ने बताया शर्मनाक Also Read - PM Modi: 85 साल की बुजुर्ग पीएम मोदी के नाम करना चाहती हैं अपनी जमीन, जानें क्यों

राहुल ने ट्वीट कर कहा, हमारे पीएम अपने बगीचे में योगा के वीडियो बनाते हैं, महिलाओं के खिलाफ रेप और हिंसा मामले में भारत, अफगानिस्तान, सीरिया और सऊदी अरबिया का अगुवा बना हुआ है. देश के लिए शर्म की बात है. Also Read - सर्वदलीय बैठक से पहले राहुल ने कहा- पीएम बताएंगे कि हर भारतीय को कब तक मिलेगा मुफ्त टीका

महिला कांग्रेस का निशाना

ऑल इंडिया महिला कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी इसे भारत के लिए शर्मनाक बताया गया है. महिला कांग्रेस ने ट्वीट किया, नरेंद्र मोदी सरकार में आपका स्वागत है जिनकी लीडरशिप में भारत नो वूमन लैंड बन गया है. महिलाओं के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण हालात. बीजेपी सरकार में कानून और व्यवस्था खराब. इस सरकार में भारत महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश बन गया है.

पोल में किया दावा

बता दें कि इस पोल में युद्धग्रस्त अफगानिस्तान और सीरिया को दूसरा और तीसरा स्थान मिला है. इसके बाद सोमालिया और सऊदी अरब का स्थान है. ये सर्वे थॉमसन रायटर्स फाउंडेशन की ओर से कराया गया है और इसमें महिलाों के मामले से जुड़े 550 विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया है.

इस सूची में जिस एकमात्र पश्चिमी देश अमेरिका है जिसे टॉप 10 में रखा गया है. जवाब देने वालों ने यौन हिंसा, शोषण और सेक्स के लिए मजबूर करने के मामले में अमेरिका को संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रखा है.