कांग्रेस के युवानेता और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को मिली है जान से मारने की धमकी। इस धमकी के बाद कांग्रेस ने सोमवार के दिन गृहमंत्री से मुलाकात करने बाद राहुल गांधी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। इस मामले में कांग्रेस की एक डेलिगेशन ने मुलाकात की है। बता दें की राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी पुडुचेरी कांग्रेस को एक पत्र के द्वारा मिला है। यह पत्र वहां के कांग्रेस के दफ्तर में मिला जिसमें राहुल को जान से मारने की धमकी थी।

राहुल गांधी की सुरक्षा एसपीजी के पास है। वहीं इस बात की जानकरी मिलने के बाद अब सुरक्षा एजेंसिया सतर्क हो गई हैं। इस मामले को देखते हुए राहुल के सभा और जिन जगहों पर जाने वाले हैं वहां पर अभी से निगरानी रखने की कवायद शुरू हो गई है। बता दें की जो धमकी भरा पत्र मिला है वो लेटर तमिल में लिखा गया है जो कि 4 मई को पार्टी ऑफिस पहुंचा था। इस मामले के बाद कांग्रेस के सदस्यों ने अब राहुल गांधी की सुरक्षा की मांग की है।यह भी पढ़ें : पीएम मोदी की सुरक्षा करती है, दुनिया की सबसे खतरनाक SPG कमांडो FORCE

गौरतलब हो की फिलहाल सिर्फ 6 लोगों को एसपीजी कवर मिला हुआ है। इसमें नरेंद्र मोदी के अलावा मनमोहन सिंह, अटल बिहारी वाजपेयी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा शामिल हैं। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने राजनाथ सींह से मुलाकात कर के अपनी बात कही।