नई दिल्ली/भोपाल. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विधि पूर्वक पूजन अर्चन की. उनके साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे.

राहुल गांधी के महाकालेश्वर दर्शन पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने टिप्पणी की है. उन्होंने कहा, उज्जैन जा रहे राहुल गांधी से हम पूछना चाहते हैं कि आप जनेऊधारी हैं? आप कैसे जनेऊधारी हैं. क्या गोत्र है आपका?

बता दें कि पांच राज्यों में चुनाव प्रचार अंतिम दौर में हैं. बीजेपी और कांग्रेस प्रचार के लिए पूरा जोर लगा चुकी है. एक तरफ पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जहां बीजेपी के लिए लगातार रैली और सभाएं कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस के लिए राहुल गांधी प्रचार कर रहे हैं.

राहुल गांधी अपने चुनावी कार्यक्रम के लिए जिस क्षेत्र में जाते हैं वहां के मंदिरों में दर्शन करते हैं और बकायदा विधि पूर्वक पूजन करते हैं. गुजरात में एक कार्यक्रम में उन्होंने खुद को शिवभक्त भी बताया था. इतना ही नहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने उन्हें जनेऊधारी ब्राह्मण कहा था. इसके बाद से बीजेपी इसपर सवाल उठा रही है.