राहुल गांधी ने किसानों को उकसाया, कांग्रेस देश में अशांति चाहती है: केंद्र सरकार

केंद्र सरकार ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली हिंसा को लेकर कांग्रेस और राहुल गाँधी पर निशाना साधा है.

Published: January 27, 2021 9:03 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

राहुल गांधी ने किसानों को उकसाया, कांग्रेस देश में अशांति चाहती है: केंद्र सरकार
Prakash Javadekar

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली हिंसा (Tractor Rally Violence) को लेकर कांग्रेस और राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ने किसानों को लगातार उकसाया. कांग्रेस और कम्युनिस्ट देश में अशांति चाहती है. कांग्रेस इस स्तर पर गिर जाएगी, ये कभी सोचा नहीं था.

Also Read:

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जनता सही जवाब देगी. कांग्रेस की ऐसी सियासत की हम निंदा करते हैं. कांग्रेस देश में अशांति चाहती है. कांग्रेस चाहती है कि देश में इस तरह की घटनाएं चाहती है. कांग्रेस कभी अपने मकसद में कामयाब नहीं होगी. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गाँधी सीएए के आंदोलन के दौरान भी लोगों को उकसा रहे थे. इस बार भी ऐसा ही किया. यूथ कांग्रेस ने भी उकसाने का काम किया.

बता दें कि किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान जमकर हिंसा हुई. लाल किले पर पीले रंग का झंडा फहरा दिया गया. पुलिस पर कई जगहों पर हमला हुआ. कई पुलिस कर्मी घायल हुए. जगह-जगह तोड़फोड़ भी की गई. इस मामले में दर्जनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. केंद्र सरकार ने इसे लेकर राहुल गाँधी को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के लिए किसान नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसानों ने हमारे साथ धोखा किया. हम किसी को भी छोड़ेंगे नहीं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 27, 2021 9:03 PM IST